यूपी के नोएडा में नौकरी की तलाश मे घूम रही लड़की के साथ 5 लोगो ने किया गैगरेप, 3 गिरफ्तार 2 आरोपी फरार

Crime

उत्तर प्रदेश के नोएडा से नए साल के पहले ही दिन बेहद खौफनाक खबर सामने आई है। सरिया और स्क्रैप माफिया रवि नागर उर्फ रवि काना और उसके साथियो के खिलाफ नोएडा की एक लड़की ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में सेक्टर-39 कोतवाली में एफआईआर दर्ज हुई है।

पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप के मुख्य आरोपी रवि, आजाद, विकास, राजकुमार और मेहमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसमें पुलिस ने राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार किया है। हालांकि,मुख्य आरोपी रवि काना फरार है। जिसे पुलिस की सुरक्षा भी प्राप्त होना बताया गया हैं।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया, “मैं नौकरी की तलाश में नोएडा आई थी। मुझे राजकुमार नामक एक व्यक्ति मिला। उसने पेपर के साथ बरौला बुलाया। वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले। दोनों ने मुझसे कहा कि रवि हमारे सर हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी जॉब लगवा देंगे। मैंने उनकी बातों पर विश्वास कर लिया।”

युवती का आगे कहना है, “विगत 19 जुलाई 2023 को राजकुमार और महेमी मझे गार्डन गलेरिया मॉल लेकर गए। वहां पर राजकुमार और महेमी के साथ कार में बैठकर गई थी। उन दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी। वहां पर तीन लड़के आए। मुझसे उनका परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया।”

सारे हथियारबंद थे…

युवती ने FIR मे बताया, “इन सभी के हाथों में बंदूक थीं। रवि ने मुझको गाड़ी में बैठा लिया और मेरे कपड़े उतार कर गलत काम किया। इस दौरान रवि ने वीडियो बना लिया था। विरोध करने पर कहा कि हम बहुत दबंग हैं। किसी से डरते नहीं हैं। अगर यह बात किसी को बताई तो मैं तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसकी वजह से मैं काफी डरी हुई थी। अब यह लोग मुझे काफी परेशान कर रहे हैं। ब्लैकमेल करते हैं। जिसकी वजह से मैंने कोतवाली में शिकायत दी है।”

Compiled: up18 News