कश्‍मीर: कुपवाड़ा में मृत पाया गया यूपी के बिजनौर का 5 सदस्‍यीय मुस्‍लिम परिवार

Regional

क्या है पूरा मामला

बुधवार को पुलिस ने बताया कि ये परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा के एक किराए के मकान में माजिद अंसारी अपने परिवार के साथ रहते थे। बुधवार को उनके पड़ोसियों ने उन्हें और उनके परिवार को आवास में बेहोश पाया। पड़ोसियों ने वहां के स्थानीय डॉक्टरों की तुरंत मदद ली और उन्हें मौके पर बुलाया। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान सभी पांचों को मृत घोषित कर दिया गया।

दम घुटने से मौत की संभावना

पुलिस ने बताया कि चिकित्सकीय जांच में संभावना जताई गई है कि इन पांचों सदस्यों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। इस परिवार की मौत ठंड से बचाव के लिए जलाई गई अंगीठी से निकले धुएं से दम घुटने के कारण हुई है। जबकि पुलिस ने पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि पांच सदस्यों के इस परिवार की मौत के पीछे का कारण क्या है।

मृतकों की हुई पहचान

कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में मृत पाए गए एक ही परिवार के पांच सदस्यों की पहचान भी हो गई है। मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35), उनकी पत्नी सोहाना खातून (30) और उनके तीन बच्चों फैजान (4), अबू जर (3) और एक नवजात शिशु के रूप में हुई है। यह परिवार कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर से करालपोरा में काम के सिलसिले में आया था।

Compiled: up18 News