दिल्ली पुलिस पीसीआर वैन के हेड कॉन्स्टेबल इमरान मोहम्मद ने खुद को मारी गोली, मौत

Regional

दिल्ली के थाना सिविल लाइंस में एक दिल्ली पुलिस पीसीआर वैन के इंचार्ज हेड कॉन्स्टेबल इमरान मोहम्मद ने अपने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली है। उन्हें तुरंत बारा हिंदू राव अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना चंदगी राम अखाड़ा के बेला रोड पर सुबह करीब छह बजे हुई।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आज सुबह लगभग 6:25 बजे थाना सिविल लाइंस में पीसीआर को फोन आया कि थाना सिविल लाइंस में एक पीसीआर वैन के प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल इमरान मोहम्मद ने अपने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली है। उन्हें तुरंत बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जब दिल्ली पुलिस पीसीआर चालक और उसके सहयोगी कांस्टेबल अतुल भाटी शौच के लिए गए तो हेड कॉन्स्टेबल इमरान मोहम्मद ने खुद को गोली मार ली। जिला अपराध टीम को घटना का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि शनिवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब इस घटना के बारे में जानकारी मिली।आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद यूपी निवासी हैं और वह लंबे समय से तनाव में थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।