आगरा: मकान का जर्जर छज्जा गिरने से 4 लोग घायल, एक की हालत गंभीर

स्थानीय समाचार

आगरा: गुरुवार को थाना सदर के शहीद नगर में स्थित ईडब्लूएस क्वार्टर में उस समय अफरा तफरी मच गई है जब एक ईडब्लूएस क्वार्टर का जर्जर छज्जा गिर गया। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तो तीन अन्य लोग भी चपेट में आ गए। आनन फानन में उस घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। युवक के सिर में चोट लगने से हालात गंभीर है, लेकिन खतरे से बाहर है।

घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। बताया जाता है कि शहीद नगर में बबलू बिरयानी की दुकान है। आज सुबह वह और उसका पुत्र दुकान पर बैठे थे। पक्की सराय निवासी युवक कामरान पुत्र सलाउद्दीन बिरयानी खा रहा था, तभी ऊपर मकान का जर्जर छज्जा भरभरा कर नीचे गिर गया। उसके ऊपर खड़ा युवक राजा भी छज्जे के साथ नीचे आ गिरा। छज्जा गिरने से बबलू उसका पुत्र, किरायेदार राजा, ग्राहक कामरान घायल हो गए। जिसमे कामरान के सिर में चोट से उसकी हालत गंभीर है।

सूचना पर शहीद नगर चौकी से स्टाफ पहुँच गया। घायलों को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज चल रहा है लेकिन उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि शहीद नगर में जो भी ईडब्ल्यूएस क्वार्टर हैं उन सभी की यही स्थिति बनी हुई है।