आगरा: प्रयागराज के रेलवे बैंड ने आजादी की धुन बजाकर किया देशभक्ति से ओतप्रोत, लगे भारत माता की जय के नारे

स्थानीय समाचार

आगरा: रेलवे सुरक्षा बल की ओर से भी आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसकी झलक आगरा कैंट स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में देखने को मिली। रेलवे सुरक्षा बल की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान प्रयागराज से आए रेलवे की बैंड आजादी की धुन बजाकर सभी को देश भक्ति में रमा दिया।

डिस्प्ले वैन का हुआ शुभारंभ

रेलवे सुरक्षा बल की ओर से मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत कैंट स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में आयोजित कार्यक्रम के दौरान आगरा रेल मंडल के महाप्रबंधक आनंद स्वरूप ने एक डिस्प्ले वैन का शुभारंभ भी किया।

यह डिस्प्ले वैन सभी रेलवे स्टेशनों पर भ्रमण करेगी। साथ ही इसके माध्यम से रेलवे सुरक्षा बल की बेहतरीन कार्य को दिखाया जाएगा जिससे रेलवे सुरक्षा बल के बारे में आम व्यक्ति जान सके। इतना ही नहीं इस वैन में रेलवे सुरक्षा बल का अमृत गीत की धुन भी लगातार बजती रहेगी।

प्रयागराज से आए रेलवे के बैंड ने दी प्रस्तुति

आजादी के इस अमृत महोत्सव के दौरान प्रयागराज से रेलवे के आए हुए बैंड ने रेलवे सुरक्षा बल के अमृत गीत की प्रस्तुति दी। अपने बैंड की धुन से सभी को अमृत गीत सुनाया। साथ ही विभिन्न देशभक्ति गीतों की धुन बजाकर सभी को देशभक्ति से सराबोर कर दिया। सभी ने इस बैंड की प्रस्तुति की सराहना की।

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक आनंद स्वरूप, अपर रेल प्रबंधक (परि) अपर रेल प्रबंधक(इंफ्रा) अपर रेल प्रबंधक(एसएस) सहायक सुरक्षा आयुक्त आगरा व मथुरा उपस्थित रहे।