आगरा: जिम ट्रेनर के शोषण का शिकार हुई 22 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, आरोपी हिरासत में

Crime

आगरा: जिम संचालक के भाई के शोषण का शिकार हुई 22 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली। दोपहर में कमरे में फंदे पर उसका शव लटका हुआ मिला तो घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। वहीं मृतका के कमरे में से युवती का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट मिलने पर मृतका के भाई ने जिम संचालक के भाई के खिलाफ खुदकुशी के लिए दुष्प्रेरित करने की प्राथमिकी लिखाई है। कानूनी कार्यवाही को अंजाम देने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

सदर की न्यू जनता कालोनी मुस्तफा क्वार्टर क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह नंद सिनेमा चौराहे के पास स्थित रोबिन की जिम में जाया करती थी। रोबिन का भाई अंकित भी जिम में ट्रेनर है। दोनों भाई मिलकर जिम को संचालित करते हैं। युवती के अनुसार उसकी दोस्ती अंकित से हो गई थी। जानकरी के मुताबिक अंकित उसका शोषण कर रहा था जिससे आजिज आकर युवती ने सुसाइड कर लिया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर लगभग दो बजे युवती घर पर अकेली थी। मां बाजार और पिता ड्यूटी पर गए थे। भाई घर आया तो बहन को दरवाजे के ऊपर रोशनदान पर फंदे से लटका देखा। उसे तत्काल नीचे उतारा, अस्पताल लेकर गया। वहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

युवती ने ठहराया जिम संचालक को जिम्मेदार

युवती के भाई को बहन के कमरे को देखा तो सुसाइड नोट मिला जिसमे उसने अपनी मृत्यु के लिए रोबिन के भाई अंकित शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। सुसाइड नोट को हस्तलेख मिलान के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.