Agra News: इंस्टाग्राम ने करा दी दो पक्षों में मारपीट, पुलिस की तत्परता और सूझबूझ से बवाल टला

Crime

आगरा: इंस्टाग्राम पर युवक द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंट को लेकर रविवार को युवकों के बीच विवाद हाे गया, जिसने मारपीट और पथराव का रूप ले लिया। थाना सिकंदरा के अंतर्गत कस्बा रुनकता के बाजार में कई दुकानाें के शटर गिर गए। मामला दो संप्रदाय का होने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। उसने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की तत्परता और सूझबूझ से बवाल टल गया।

विवाद का कारण दाे दिन पुराना है। कस्बा रुनकता निवासी शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी रील पोस्ट की थी। जिस पर कस्बे के ही रहने वाले जतिन ने कमेंट के रूप में शाहरुख को चिढ़ाने वाली इमोजी बना दी। बताते हैं जवाब में शाहरुख ने जतिन पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इंस्टाग्राम की घटना को लेकर दोनों में ठन गई। रविवार को जतिन बाजार गया था। शाहरूख को सामने देख उसके द्वारा किए गए आपत्तिजनक कमेंट को लेकर विराेध जताने लगा।

जतिन ने शाहरुख को थप्पड़ मार दिया। जानकारी होने पर बराबर की बस्ती में रहने वाले शाहरुख के परिवारीजन कुछ लोगों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने जतिन को पीट दिया। उस पर पत्थर फेंक दिए। जिस पर जतिन पक्ष के लोग भी वहां आ गए। दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। पथराव आरंभ हो गया। इससे बाजार में खरीदारी करने आए ग्राहक दहशत में आ गए। कई दुकानों के शटर गिर गए। लोग भाग खड़े हुए।

जानकारी होने पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले को बढ़ने से बचाया। पुलिस ने बताया बवाल करने वाले शाहरुख, जतिन, सलमान को मौके से पकड़ा गया है। तीनों के खिलाफ शांतिभंग की धारा 151 के तहत कार्रवाई की गयी है।