आगरा: डीएम आवास के पीछे खड़ी कई गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, क्षेत्र में दहशत, पुलिस पड़ताल में जुटी

Crime

आगरा: रकाबगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुरा इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ अज्ञात लोगों ने लगभग आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को अपना निशाना बनाया। अज्ञात हमलावरों ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और से मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने इस मामले में साजिशन तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि व्यक्तिगत रूप से पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताए जाएंगे जिससे इस मामले का खुलासा हो सके।

इस हमले में मनोनीत पार्षद की गाड़ी भी शामिल है। पीड़ितों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पीड़ित सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं जिससे यह हमलावर पकड़ में आ सके।

मनोनीत पार्षद संजीव चौबे ने बताया कि रात को जब वह एक शादी समारोह से घर लौटे थे तो थोड़ी देर बाद उनकी भाभी ने तोड़फोड़ की आवाजें आने की सूचना दी। बाहर निकल कर देखा तो कुछ लोग गाड़ियों के पास से भाग रहे थे। जब पास जाकर देखा तो गाड़ियां टूटी हुई थी घटना की जानकारी होते ही लोग भी एकत्रित हुए। सभी ने अपनी अपनी गाड़ियां देखी तो लगभग आधा दर्जन गाड़ियों को अज्ञात हमलावरों ने निशाना बनाया। मनोनीत पार्षद संजीव चौबे का कहना है कि यह पूरी घटना सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई है जिससे इस खाली जमीन पर वाहन खड़े न हो सकें।

बजरंग दल के शुभम सोनी ने बताया कि जब यह घटना घटी तो उस समय लाइट भी चली गई थी, जिससे घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी यह घटना कैद नहीं हुई और ना ही हमलावर कैद हो सके। लेकिन जब इस घटना को अंजाम दिया गया तो उसी समय आसपास की लाइट जाना बड़ा सवाल है।

उन्होंने कहा कि बगल में ही एक बिल्डर अपनी आवास योजना बना रहे हैं जिसमें कई कद्दावर नेता भी शामिल हैं। वे नहीं चाहते कि जिला अधिकारी आवास के पीछे खाली पड़ी जमीन पर गाड़ियां खड़ी हो। इस घटना में तरुण शुक्ला रेलवे कर्मचारी की बलेनो, व्यापारी मनीष कुमार की वैगन आर, सौरभ शर्मा की विटारा ब्रेज़ा और पार्षद संजीव चौबे की i10 को निशाना बनाया गया।

घटना से क्षेत्र में है दहशत

इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि आखिरकार उनकी गाड़ियों को निशाना क्यों बनाया गया और इसके पीछे किसका हाथ है। पीड़ितों ने इस मामले में क्षेत्रीय पुलिस को तहरीर भी दी है। उन्होंने बताया कि व्यक्तिगत रूप से उन्हें कुछ लोगों के नाम भी बताए जाएंगे जिससे इस मामले का खुलासा हो सके।