आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोग घायल

City/ state Regional

आगरा। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे हादसों का एक्सप्रेसवे बन गया। गनीमत यह रही कि किसी भी सड़क हादसे में जनहानि नहीं हुई लेकिन अलग-अलग हादसों में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। सड़क हादसे में घायल लोगों को पुलिस व यूपीडा की टीम ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहला हादसा रात्रि 12 बजे हुआ। फतेहाबाद क्षेत्र की सीमा के अंतर्गत किलोमीटर 35 पर हाथरस से लखनऊ जा रही कार अचानक पलट गई, बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने के चलते हादसा हुआ। कार पलटने के बाद उसमें बैठे राहुल वर्मा पुत्र ओमप्रकाश, अशोक पुत्र जानकी प्रसाद, जगबीर सिंह पुत्र ज्वाली सिंह, शिवनारायण पुत्र मुकुंदी लाल, राधा बल्लभ पुत्र राम सिंह, वीरेंद्र सिंह पुत्र बृजवासी निवासी गण अलीगढ़ घायल हो गए। जिन्हें हादसे में मामूली चोट आई है। प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

दूसरा हादसा देर रात्रि 2 बजे का है फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर 19 पर अनियंत्रित होकर होंडा अमेज गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में बैठे अवनीश सिंह पुत्र विनोद कुमार, सौरभ गुप्ता पुत्र नाथूराम, सोनू शर्मा पुत्र गिरीश चंद, सौरभ दीक्षित, घायल हो गये। जिनमें सोनू शर्मा और सौरव गुप्ता को गंभीर चोटें आई हैं। सभी लोग रात्रि में लखनऊ से आगरा आ रहे थे।

इंस्पेक्टर फतेहाबाद आलोक कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे की सूचना के बाद पुलिस व यूपीडा की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों हादसों में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को टोल प्लाजा पर खड़ा करा कर यातायात सुचारु रुप से चालू कराया है।