फ़िल्म निर्माता धीरेन्द्र झा के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे फ़िल्मी सितारे

Entertainment

मुंबई: कई सुपर हिट फिल्मे बना चुके फिल्म निर्माता और निर्देशक धीरेन्द्र झा के जन्मदिन पर फिल्म जगत के सितारों ने दी शुभकामनाएं ! मुंबई के अँधेरी इस्थित लोटस स्टूडियो में धीरेन्द्र झा का जन्मदिन बड़ी धूम धाम से मनाया गया ! आप को बता दू की धीरेन्द्र झा अभी तक एक दर्जन से भी अधिक फिल्मो का निर्मार्ण और निर्देशन कर चुके है ! जन्मदिन के मौके पर अभिनेता कुणाल तिवारी को लेकर एक भोजपुरी फिल्म “अयोध्या से मिथिला” का मुहूर्त भी किया गया ! अशोक त्रिपाठी अत्रि

धीरेन्द्र झा के जन्मदिन के मौके पर रत्नकार कुमार, लाल बाबू पंडित, अवधेश मिश्रा, राज प्रेमी, कुणाल तिवारी, संजय भूषण पटियाला, राहुल कपूर, जय यादव, संजय श्रीवास्तव, देव सिंह, संजय कुमार सिंह, अलिसा अली खान, सत्येंदर सिंह, राज यादव, ख़ुशी, सचिन यादव, रिंकू भारती, मुन्ना दुबे, प्रवीण कुमार गुदड़ी, चन्दन सिंह, नील सिंह, शिवा देवनाथ, उपेंद्र गिरी, सभा वर्मा, एन आर गिरी, ओम यादव, विकास सिंह, धर्म दुबे आदि लोगो ने शुभकामनाएं दी पार्टी में आ कर !

फिल्म निर्माता और निर्देशक धीरेन्द्र झा ने जन्मदिन के मौके कहा की मेरे जन्मदिन पर ईतना ज्यादा प्यार और दुलार देने के लिए तहे दिल से सभी लोगो को धन्यवाद खास कर सोशल मीडिया पर जितने लोगो ने मुझे बधाई दी है उन सभी दोस्तों को भी धन्यवाद !

मै अभिनेता कुणाल तिवारी को लेकर अपनी नई भोजपुरी फिल्म ”हीना” की शूटिंग धर्मशाला में 29 दिसंबर से करने जा रहा हू जिस के लेखक ओमप्रकाश यादव है जिन्होंने एक बहुत अच्छी कहानी लिखी है जिस का निर्देशन मै कर रहा हू ! मेरा भोजपूरी फिल्म ”रोटी” नेशनल अवार्ड के लिए भेजी जा रही है जिस की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है !

-up18 News