हर तरह का अभिनय मेरे लिए अहम है: कॉमेडियन ट्विंकल श्रीवास्तव

Entertainment

कलाकार की पहचान कला से होती है और जब कलाकार अपनी कला में विविधता लेकर आते हैं, तो उनकी कला और भी निखरती है। ये बात हम कॉमेडियन ट्विंकल श्रीवास्तव को लेकर कह रहे हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कॉमेडी से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया है और आज भी उनके अभिनय की भूख कायम है। इसलिए वे कहते भी हैं कि हर तरह का अभिनय उनके लिए अहम है और इसका वे ख्याल भी रखते हैं।

ट्विंकल श्रीवास्तव (कौशलेंद्र) की उम्र 37 वर्ष है। वे लखनऊ और गोरखपुर से बिलॉन्ग करते हैं। साथ ही वे थियेटर से जुड़े हैं। उनके अभिनय में थियेटर भी महत्वपूर्ण है, जो वे बीते 17 सालों से लगातार कर रहे हैं। इसके अलावा वे भोजपुरी के लगभग तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। इसमें रवि किशन के साथ सनकी दरोगा, पवन सिंह के साथ जय हिंद, हो जाला प्यार व पवन पुत्र, दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ निरहुआ द लीडर, अरविंद अकेला कल्लू के साथ बब्बर और आदित्य मोहन के साथ परिवार के बाबू कर चुके हैं।

इसके अलावा वे रानी के साथ पांचाली, रानी व शक्ति कपूर के साथ लेडी सिंघम भी किया है। इसके साथ ही वे वेब सीरीज ममफोर्डगंज, मैं विथ साक्षी तंवर और डोरी प्यार की भी किया है। इन सभी में उनका अभिनय बेहद अलग और ऊर्जान्वित करने वाला था। ये सभी किरदार उनके अभिनय की विविधता को निखारने का काम करती है।

-up18 News