सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ की डबिंग पूरी, जल्‍द होगी रिलीज

Entertainment

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ की डबिंग आज गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूरी हो चुकी है। यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होगी। उससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर आएगा। फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। लाल बाबू पंडित, सुरेंद्र प्रसाद और खेसारीलाल यादव की तिकड़ी एक बार फिर से फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ के जरिए भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आएंगे, जिसकी तैयारी भी जोर शोर से चल रही है। इस फिल्‍म के प्रस्‍तुतकर्ता एसआरके मीडिया इंटरटेंमेंट है।

फिल्‍म की डबिंग पूरी होने के बाद लाल बाबू पंडित ने कहा कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है। हमने फिल्‍म की डबिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। यह जल्‍द ही रिलीज होगी। हमारी फिल्‍म की कहानी दर्शाकों को रोमांचित करने वाली है। फिर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का अभिनय भी इस फिल्‍म में खास होने वाला है। हमारी फिल्‍म के गाने भी एक से बढ़ कर एक हैं, जो दर्शकों को मंत्र मुग्‍ध कर देंगे। हम अपनी पिछली फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में भी फ्रेश इंटरटेंमेंट जारी रखने वाले हैं। इसलिए हमारी दर्शकों से अपील होगी कि जब भी हमारी फिल्‍म आए, आप सिनेमाघरों में जाकर इसे जरूर देखें।

लाल बाबू पंडित ने बताया कि फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अनूप अरोरा, पप्‍पू यादव, अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, संजय पांडेय, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज सिंह और अविकृत मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह एवं श्याम देहाती है। फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं। एडिटर जीतेंद्र सिंह जीतू, डीओपी एन सरवन, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्‍शन दिलीप यादव और प्रोडक्‍शन मैनेजर विजय प्रसाद का है।

-up18 News