प्रेम राय और पराग पाटिल की फिल्‍म ‘फसल’ के साथ जुड़े वर्ल्‍ड वाइड के ऑनर रत्‍नाकर कुमार

Entertainment

गणेश चतुर्थी के अवसर पर आज प्रेम राय और पराग पाटिल की भोजपुरी फिल्‍म ‘फसल’ के साथ वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स के ऑनर रत्‍नाकर कुमार भी जुड़ गए हैं। उन्‍होंने गणपति बप्‍पा के आगमन के शुभ दिन में श्रेयस फिल्मस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘फसल’ के राइट्स बड़ी कीमत पर खरीदे हैं, जबकि अभी फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। अब इस फिल्‍म के प्रजेंटर वर्ल्‍ड वाइड इंटरटेंमेंट होगी।

हालांकि फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने अक्‍टूबर की 10 तारीख से यूपी की राजधानी लखनऊ में होनी हैं, मगर इससे पहले तीन दिग्‍गज ‘प्रेम राय, पराग पाटिल और रत्‍नाकर कुमार’ का साथ आना ये बताता है कि फिल्‍म कितनी बड़ी होने वाली है।

इस बारे में प्रेम राय ने कहा कि वर्ल्‍ड वाइड अच्‍छी फिल्‍मों को प्रमोट करती है। रत्‍नाकर कुमार का हमारे साथ आना बेहद अच्‍छी बात है। अब हमलोग मिलकर फिल्‍म को और अच्‍छे से लोगों के बीच लेकर जाएंगे। दरअसल ‘फसल’ देश के किसानों की कहानी है, जिसका निर्माण हम क्‍लास के तौर पर कर रहे हैं। मनोरंजन के साथ हम फिल्‍म के जरिये सार्थक संवाद भी दर्शकों से करेंगे। वहीं, रत्‍नाकर कुमार ने कहा कि आज का दिन बेहद शुभ है, जब बप्‍पा के आगमन पर हमने फिल्‍म ‘फसल’ के साथ कोलाब्रेट किया है। उम्‍मीद है बप्‍पा की कृपा बरसेगी और हमारी फिल्‍म सफलता के कदम चूमेगी। यह फिल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी है।

वैसे आपको ये बात मालूम ही होगा कि फिल्‍म ‘फसल’ में सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म को लेकर तैयारियां भी काफी लंबे समय से चल रही है। इस फिल्म निर्देशक पराग पाटिल और लेखक राकेश त्रिपाठी है। म्‍यूजिक ओम झा का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

-up18 News