सुधा चंद्रन क्राइम अलर्ट की एंकरिंग करने पर कहती है, “मैंने खुद को सिर्फ डांसर और अभिनेता के रूप में देखती थी”

Entertainment

मुंबई: सुधा चंद्रन पिछले 30 वर्षों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने एक डांसर के रूप में इस इंडस्ट्री में काम शूरू किया। बाद में सुधा ने एक्टिंग में हिस्सा लिया और हिंदी फिल्मों और शो के साथ साथ कई भाषाओं में शो और फिल्मे भी की है। और अब उन्होंने दंगल टीवी के क्राइम अलर्ट की एंकर बन के हम सभी को चौंका दिया।

पहली बार किसी शो की एंकरिंग करने पर अपने अनुभव साझा करती हुई, सुधा कहती हैं, “क्राइम अलर्ट के पहले सीज़न में, चैनल ने मुझे पहले बार प्रोड्यूसर बनने का मौका दिया। वह मेरे लिए एक नया अनुभव था। और इस सीजन में, मुझे शो का होस्ट बनने का मौका मिला। एंकरिंग भी एक ऐसी चीज है जिसे मैंने पहले नहीं किया था। मैं खुद को सिर्फ एक डांसर और अभिनेता के रूप में देखती थी, लेकिन एक होस्ट बनना भी एक अद्भुत अनुभव है।”

क्राइम अलर्ट एक ऐसा शो है जिसमें वास्तविक जीवन की आपराधिक घटनाओं को दर्शाया गया है। जब सुधा से पूछा गया कि उन्होंने क्राइम अलर्ट को अपनी पहली एंकरिंग प्रोजेक्ट के रूप में क्यों चुना, तो उन्होंने कहा, “अपराध एक ऐसा विषय है जो जैसे बढ़ता जाता है हमे उसे उतनी ही गहराई से देखने की ज़रूरत पढ़ती है। हम जब एक खबर पढ़ते है हम उससे असंवेदनशील हो जाते है पर हम जब एक चीज़ को चित्रित करते है उससे हम एक कनेक्शन पाते हैं। यहां, हम मनोरंजन का उपयोग लोगो को जागरूक करने के लिए कर रहे हैं ताकि लोगों को यह पता चल सके कि उनके आसपास क्या हो रहा है। इस शो के माध्यम से, हम लोगों को बताना चाहते हैं कि नागरिकों के रूप में, उन्हें भी अपराध को समझने और इसके बारे में बात करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हम हर समय पुलिस पर निर्भर नहीं रह सकते। हम देश में हो रहे अपराध की ओर आंख नहीं मूंद सकते क्योंकि हम व्यक्तिगत रूप से प्रभावित नहीं हैं। इसलिए मैंने यह शो चुना ताकि मैं लोगो तक ऐसे कहानियां पहुँचा पाऊं।”

क्राइम अलर्ट का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना, खुद को सावधान और सुरक्षित रखने के माध्यम से अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है। यह एक नाटकीय तरीके से सच्ची घटनाओं को प्रदर्शित करता है और नागरिकों को आपराधिक गतिविधियों के प्रति सचेत करता है। “क्राइम अलर्ट” केवल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होता है।

  • up18 News Pr