क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को नहीं मिली राहत, जमानत पर सुनवाई अब 20 को

Entertainment

मुंबई। आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। इसके चलते अब आर्यन खान की बेल पर सुनवाई 20 अक्तूबर को होगी। वहीं कोर्ट ने यह भी कहा कि वह 20 अक्तूबर को सुबह फैसला देने का प्रयास करेगी। आर्यन खान को 20 अक्तूबर तक अब जेल में रहना होगा।

आर्यन खान की जमानत याचिका पर बहस बहुत लंबी चली है। कोर्ट ने कम समय होने की भी बात कही है। वहीं आर्यन खान के वकील का कहना है कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला है। इसके चलते उन्हें जमानत दी जानी चाहिए। वहीं एनसीबी के वकील ने इस बात का विरोध किया।

फिल्म अभिनेता शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन को ड्रग्स केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया हुआ है।

आपको बताते चलें कि 13 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर सेशंस कोर्ट (NDPS Court) में सुनवाई हुई थी, लेकिन अंत में सुनवाई को आज यानी 14 अक्टूबर तक के आगे बढ़ा दिया गया था।

आर्यन के वकील अमित देसाई ने कल कोर्ट में आर्यन का पक्ष रखते हुए कहा था वह अभी जवान हैं। कई देशों में ऐसे पदार्थ लीगल हैं। हमें जमानत दे दी जाए। उन्हें और प्रताड़ित न किया जाए। वे लोग पहले ही बहुत कुछ झेल चुके हैं। उन्होंने अपना सबक सीख लिया है। वो लोग ड्रग्स पेडलर्स नहीं है, ना ही रैकेटियर्स हैं और ना ही ट्रैफिकर्स हैं। हालांकि इस दलील के बाद भी कोर्ट ने कल अर्जी पर कोई फैसला नहीं सुनाया था।

-एजेंसियां