सीक्वल फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ में लीड रोल निभाएंगी श्रद्धा कपूर

Entertainment

मुंबई। साल 1989 में रिलीज हुई श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर फिल्म चालबाज एक जबरदस्त हिट साबित हई थी जिसके 30 साल बाद अब निर्देशक पंकज पराशर इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

इस सीक्वल फिल्म का टाइटल चालबाज इन लंदन है जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर पंकज पराशर ने इस फिल्म के लिए आने वाली चुनौतियों पर बात की है। उनका कहना है कि सीक्वल पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग होने वाला है जिसे समय से आगे बनाया जाएगा।

डायरेक्टर पंकज पराशर ने सीक्वल फिल्म चालबाज इन लंदन पर बात करते हुए कहा, जब मैंने श्रीदेवी के साथ चालबाज बनाई तो मैं इसे समय से आगे का दिखाना चाहता था। यही विचार इस सीक्वल फिल्म को लेकर भी है। ये नई दुनिया की नई फिल्म होने वाली है जिसमें पुरानी फिल्म के गानें को यूनिक करके इस्तेमाल किए जाएंगे। इस जमाने कुछ ऐस क्रिएट करना बेहद चैलेंजिंग होने वाला है जो पांच साल आगे है।

पिछली फिल्म की मेकिंग को याद करते हुए पंकज ने कहा, जब मैंने चालबाज बनाई तो मैं जानता था कि सीता और गीता, राम और श्याम जैसी फिल्में पहले ही बनाई जा चुक हैं जो बेहद कामयाब थीं। चालबाज अब श्रीदेवी की लेगेसी का हिस्सा है इसलिए हमारे कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है।

पहले से बिल्कुल अलग होगी चालबाज इन लंदन

डायरेक्टर पंकज ने कहा कि हम पिछली फिल्म का रीमेक तैयार नहीं कर रहे हैं, ये एक नई फिल्म होगी। इसमें भरपूर एक्शन सीन और इमोशनल ट्रेक होंगे। 30 सालों बाद आज भी हर किसी की प्लेलिस्ट में ना जाने कहां से आई है गाना है। बतौर फिल्ममेकर मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे बहुत बड़ा कुछ करना है।

श्रद्धा कपूर इस अपकमिंग सीक्वल में श्रीदेवी की जगह लेने वाली हैं जिसके चलते दोनों की तुलना होना जाहिर है। इस पर पंकज कहते हैं कि मैं श्रीदेवी और श्रद्धा की तुलना को खारिज नहीं कर सकता, जो लोग करने वाले हैं लेकिन जब लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें अंदाजा होगा कि इसकी जरुरत नहीं थी।

-एजेंसियां