सावन के पावन मौके पर जारी हुआ अभिनेता कुणाल तिवारी और विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का फर्स्ट लुक

Entertainment

निर्माता – निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा की अपकमिंग फिल्म ‘ मैं तेरे काबिल’ का फर्स्ट लुक सावन के पवन मौके पर जारी कर दिया गया है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद धांसू है, जिसे देखकर लगता है कि यह बेजोड़ थ्रिलर वाली फिल्म होने वाली है। काबिल के फर्स्ट लुक में एक सभा की भी झलक मिलती है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि फ़िल्म में बहुत कुछ खास होने वाला है।

इसको लेकर धीरेंद्र झा ने कहा कि फ़िल्म की झलक से काफी कुछ भले न पता चले, लेकिन जब फ़िल्म आएगी। तब दर्शको को समझ आ जायेगा कि यह फ़िल्म कितनी शानदार है। फ़िल्म में नए प्रयोग भी देखने को मिलेंगे। गीत संगीत दर्शको को दिल को लुभाएंगे। हमने फ़िल्म के ऊपर पूरी मेहनत की है, जो फ़िल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को देखने को मिलेगा। वहीं, विराज भट्ट ने भी फ़िल्म की तारीफ की और कहा कि यह फ़िल्म दर्शकों के उम्मीद से आगे की। बहुत मजा आने वाला फ़िल्म में। वहीं, कुणाल तिवारी ने कहा कि फ़िल्म जब हम कलाकारों के लिए इतने अच्छे अनुभव वाला रहा, तो जब दर्शक देखेंगे तो उन्हें भी मजा आएगा।

आपको बता दें कि मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म मैं तेरे काबिल के संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। गीत भी मुन्ना दुबे का है। लेखक ओम प्रकाश यादव हैं। कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्यय हैं। एक्शन प्रदीप खड़का का है। प्रचारक संजय भूषन पटियाला हैं और कोरियोग्राफर सुदामा मिंज ने किया है।

-up18 News