जबरदस्त ह्यूमर के साथ भोजपुरिया दर्शकों को गुदगुदाने आ रही है फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’

Entertainment

अनुराग मूवीज प्रस्तुत और सुयश स्पेक्टेकल प्रा. लि.के सहयोग से भोजपुरी फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ का पोस्ट प्रोडक्शन इन दिनों जोर शोर से चल रहा है। खबर है कि इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन लगभग 80 % से ज्यादा हो चुका है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि फ़िल्म का ट्रेलर भी जल्द आ जाएगा। इस बारे में फ़िल्म के निर्माता सुबीर कुमार और यशवंत कुमार ने भी सहमति दी है और कहा कि दर्शकों को ज्यादा वक्त तक इंतजार कराने का हमारा कोई इरादा नहीं है। हमने एक अच्छी फिल्म बना ली है और वक़्त पर इसे रीलीज भी कर देंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी फ़िल्म दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। फ़िल्म काफी दिलचस्प है। इसकी पूरी शूटिंग बिहार के वैशाली और दलसिंहसराय में नॉन स्टॉप चली है। उन्होंने बताया कि बिहार में फ़िल्म का शूटिंग एक्सपीरियंस बेहद अच्छा रहा। हमने जिस भी लोकेशन में फ़िल्म की शूटिंग की वहां के लोगों का अच्छा सपोर्ट मिला। यही वजह है कि हम बेहद आराम से अपनी फ़िल्म की पूरी शूटिंग सफलतापूर्वक कर सके और अब हम पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम फेज में हैं।

वहीं, फ़िल्म के निर्देशक रंजीत महापात्रा ने कहा कि फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ दर्शकों को मनोरंजन के उच्चतम शिखर पर ले जाएगी। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने जी जान से मेहनत की है। हमने फ़िल्म के एक -एक पहलू पर काम किया है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को भी मिलेगा। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ निर्माता- सुबीर कुमार व यशवंत कुमार, निर्देशक- रंजीत महापात्रा और सह निर्देशक- मृत्युंजय यादव, सत्यप्रकाश, विश्वजीत विश्वा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाल हैं। सुधीर कमल,प्रियरंजन,सुजीत सुगना, माही खान,नीलम नीलू, रत्नेश बरनवाल, अनीता सिंह, प्रदीप शर्मा, सुजीत सर्थक,राजेश जी, कुमार प्रीतम फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फ़िल्म का कथा/पठकथा/संवाद पप्पू प्रीतम का है। कार्यकारी निर्माता बबली चंद्रा हैं। गीत श्याम देहाती,संतोष उतपाती एवम सतेंद्र स्वामी का है और संगीत रजनीश मिश्रा का। गायक- साधना सरगम, सुरेश वाडेकर, कल्पना, रजनीश मिश्रा हैं। सिनमोटोग्रफर दयाशंकर सिंह, नृत्य निर्देशक ज्ञान सिंह, कुमार प्रितम, मारधाड़ प्रदीप खड़का, रूप सजा पिंटू सिंह और कला विकास व प्रोडक्सन विजय और पवन का है।

-up18 News