विक्की कौशल स्टारर फ़िल्म “सरदार उधम” का टीजर रिलीज

Entertainment

मुंबई। फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) का बॉलीवुड फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आ रहे हैं। यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीजर है।

सरदार उधम का टीजर रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेजन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीजर लॉन्च किया है। शूजीत सरकार ने इसका निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

पासपोर्ट पर दिखे नाम

टीजर की शुरुआत एक डॉक्यूमेंट पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नजर आते हैं- उदय सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह… और फिर उधम सिंह’।

आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल की तस्वीर को जूम करते हुए, टीजर वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

  • एजेंसी