रणबीर-आलिया की सगाई पर मुकेश भट्ट ने कहा, लड़के वालों ने बोलने से मना किया है

Entertainment

सवाईमाधोपुर। बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां इन दिनों जयपुर और रणथंभौर के आसपास के इलाकों में गुलाबी ठंड का लुत्फ उठाने पहुंची हुई हैं। कपूर और भट्ट परिवार भी रणथंभौर में है। वो वहां अमन-ए-खास रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। वहां से खबरें आ रहीं हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई हो सकती है इसलिए दोनों परिवारों से अहम फैसले लेने वाले सदस्‍य वहां पहुंचे हुए हैं।

चाचा ने बोला, लड़के वालों ने मना किया है

हालांकि आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया, ‘इस मसले पर मैं अभी तो कुछ नहीं कह सकता। मैं हां या न भी नहीं बोलूंगा। मेरी प्रॉब्लम यह है कि मुझसे झूठ बोला नहीं जाता। मुझे मजबूर न किया जाए झूठ बोलने को और सच बोलने पर पाबंदी लगी हुई है। यह पाबंदी अभी फिलहाल लड़के वालों की तरफ से है। अभी बोलना मुश्किल होगा। जब यह सब पक्का होगा, हम जरूर बताएंगे। हां इन दिनों मैं मुंबई में तो नहीं हूं। अभी मैं कहां हूं, वह पूछो मत।’

करण और उनकी टीम देखेगी मैनेजमेंट

उधर, रणबीर के परिवार के एक करीबी ने बताया कि सगाई की बातें सामने तो आ रही हैं। सब तैयारियां करण जौहर के सुपरविजन में हो रही हैं। दोनों परिवार के डिसीजन मेकिंग मेंबर्स एक साथ यहां नहीं पहुंचे हैं। कई लोग वाया दि‍ल्ली, रणथंभौर पहुंचे हैं। करण जौहर पहुंच रहे हैं तो उनके साथ तीन-चार लोगों की टीम है। धर्मा की टीम तो तीन दिन पहले से जयपुर और रणथंभौर में डेरा डाले हुए है। वही तैयारियों में जुटी हुई है।

फैमिली और फ्रैंड्स के जाने से संभावना बढ़ी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी राजस्‍थान आने से इन कयासों को काफी बल मिला है। वह इसलिए भी कि रणवीर सिंह आलिया के बहुत करीबी हैं। आलिया ने संभवत: अपने जीवन के खास मौके के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बुलावा भेजा है। नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा भी फैमिली के साथ पहुंच चुकी हैं।

हालांकि इन सब पर नीतू कपूर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, रणबीर कपूर ने खबर लिखने तक पर्सनली कुछ नहीं कहा था।

वेडिंग डेस्टिनेशन भी बन सकता है रणथंभौर

इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर रणथंभौर में अपनी शादी या सगाई समारोह के लिए संभावनाएं भी तलाशने आए हैं। रणथंभौर रोड के जिस पांच सितारा होटल में ये फिल्मी सितारे हैं। वह दुनिया का जाना-माना वेडिंग डेस्टिनेशन है। इस होटल में पॉप सिंगर कैटी पैरी व रसेल ब्रांड की शादी भी हो चुकी है। तभी से यह होटल बड़ी हस्तियों की महंगी शादी के लिए महफूज जगह मानी जाती है। जंगल की सीमा पर जंगल के माहौल में बने इस टेंट बेस होटल को वर्ल्ड बेस्ट वैलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

-एजेंसियां