मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत ख़राब, अस्पताल में भर्ती

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शुमार नसीरुद्दीन शाह के बारे में कुछ अच्छी खबर नहीं आ रही है। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि नसीरुद्दीन को निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में लगातार मौजूद हैं।

वैसे बता दें कि पहले भी कई बार इस तरह की खबरें सामने आती रही हैं कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत ठीक नहीं है मगर अभी तक वह झूठी निकली थीं। हालांकि इस बार यह खबर झूठी नहीं है। नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की बात को कन्फर्म की है।

उन्होंने कहा, ‘वह दो दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्हें निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़े में पैच पाया गया है इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना जरूरी था। उनकी स्थिति अभी स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है।’

बता दें कि 70 साल के नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में फिल्म ‘निशांत’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद नसीर ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। पिछली बार नसीरुद्दीन शाह फिल्म ‘राम प्रसाद की तेरहवीं’ में नजर आए थे जिसका डायरेक्शन सीमा पहवा ने किया था।

-एजेंसियां