श्रीकृष्‍ण जन्मभूमि सपरिवार पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत

Entertainment

श्रीकृष्‍ण-जन्मस्थान सेवा-संस्थान के सचिव कपिल शर्मा ने कंगना रनौत को श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि के आध्यात्मिक महत्व से अवगत कराया।

जन्मभूमि के दर्शन से अभिभूत कंगना रनौत ने कहा कि श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि के दर्शन का अवसर स्वयं ठाकुरजी की कृपा एवं इच्छा से ही संभव है, श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि में प्रवेश करते हुऐ जो अलौकिक अनुभूति होती है उसका शब्दों में वर्णन करना संभव नहीं है।

इस अवसर पर कंगना रनौत ने बताया कि भगवान श्रीकेशवदेव जी महाराज की दिव्य-विलक्षण आभा अपनी ओर सहज ही खींचती है, सन्त-महापुरुषों से जो श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि की अलौकिक ऊर्जा के बारे में सुना था, उसकी सहज अनुभूति श्रीगर्भ-गृह में हुई, भागवत भवन में श्रीराधाकृष्‍ण के दिव्य श्रीविग्रह के अलौकिक सौन्दर्य का वर्णन करना असम्भव है, श्रीराधा जी के दर्शन करते हुऐ ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे वात्सल्य, दया और करूणा की धारा उनके नेत्रों से प्रवाहित हो रही है।

कंगना रनौत ने जन्मभूमि से जुड़ी अपनी जिज्ञासाओें के बारे में संस्थान के सचिव कपिल शर्मा से चर्चा की एवं भाव विभोर होकर कहा कि श्रीठाकुरजी पुनः जन्मभूमि के दर्शन के लिए शीघ्र बुलायें। कंगना रनौत के साथ उनकी माताजी, बहन रंगोली एवं अन्य परिजन भी श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि के दर्शन कर अभिभूत थे।

कंगना रनौत ने दर्शन के उपरान्त उसी समय श्रीकृष्‍ण-जन्मभूमि के दर्शन हेतु पधारे राष्‍ट्रय मुस्लिम मंच के संस्थापक एवं संरक्षक श्री इन्द्रेश कुमार जी से भी शिष्‍टाचार भेंट की।

-एजेंसी