फिल्‍म ‘करिया’ में दिखेगा अंगद ओझा, जोया खान और आयशा कश्यप का जलवा, शूटिंग शुरू

Entertainment

लेखक, निर्देशक, निर्माता और हीरो अंगद कुमार ओझा की फ़िल्म ‘करिया’ का भव्‍य मुहूर्त आज उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया में संपन्‍न हो गया। इसके साथ ही फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्‍म में अंगद ओझा, जोया खान और आयशा कश्यप का जलवा देखने को मिलेगा। इनकी रोमांटिक केमेस्‍ट्री दर्शकों को हैरान करने वाली है, जिसका दावा खुद अंगद कुमार ओझा भी करते हैं। फिल्‍म का भव्‍य मुहूर्त आज चैत्र नवरात्र के अवसर पर हुआ, जहां सबों ने कोरोना काल में बिना किसी परेशानी के फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने की कामना की। इस फिल्‍म का निर्माण शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्रीज के बैनर तले किया जा रहा है।

अंगद कुमार ओझा फ़िल्म ‘करिया’ को दो भाषाओं में बना रहे हैं। एक भोजपुरी और दूसरी साउथ। फिल्‍म में वे खुद लीड रोल में हैं और एक्‍शन करते नजर आयेंगे। आज मुहूर्त के साथ फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक भी आउट कर दिया गया। इसमें अंगद ओझा का एक्शन अवतार में नजर आ रहा है। बेहतरीन बॉडी शेप के साथ हाथ में हथियार लिए अंगद ओझा का लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। हालांकि उनका फेस अभी रिवील नहीं हुआ है। लेकिन फिर भी यह इतना आकर्षक है कि किसी का भी ध्‍यान अपनी ओर खींच सकता है।

फिल्‍म में अंगद ओझा, ज़ोया खान, आएशा कश्यप के साथ मनोज टाइगर, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, बालेश्वर सिंह, अयाज खान, बीना पांडेय, सोनिया मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार वीरेंद्र पॉल और गायक आलोक कुमार, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, शिल्पी राज, हनी बी, विरेन्द्र पॉल हैं। डीओपी टी शबरी नाथ, फाइट मास्टर दिनेश यादव, कोरियोग्राफर प्रदीप मिश्रा हैं। कला राजीव का है। फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

गौरतलब है कि एक्टर डायरेक्टर अंगद ओझा ने इसके पहले वायरस फिल्म का निर्माण किया था, जो भोजपुरी और साउथ दोनों भाषाओं में बनाई गई थी। उस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। और अब वह करिया फ़िल्म लेकर आ रहे हैं।

-up18 News