परिस्‍कृत बेटी की कहानी पर बेस्‍ड है फिल्म ‘नईहर के चुनरी’, यू ए सर्टिफिकेट के साथ ट्रेलर हुआ आउट

Entertainment

कुणाल तिवारी और संजना राज की अपकमिंग फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर आज आउट हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर प्रिया वीडियो भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। वहीं, फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड से यू ए सर्टिफिकेट मिला है। फिल्‍म का ट्रेलर इस बात की ओर इशारा करता है कि यह एक परिस्‍कृत बेटी की कहानी है। इसमें कुणाल तिवारी की भूमिका बेहद खास है और उसमें वे परफेक्‍ट नजर आ रहे हैं।

लिंक :

https://youtu.be/NcfvULyIdjg

मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत और गीता तिवारी प्रोड्क्शन कृत भोजपुरी फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर नाम के अनुसार ही सामाजिक और पारिवारिक है। इस फिल्‍म का रिलीज डेट भी जल्‍द अनाउंस होगा, ये कहना है फिल्‍म के अभिनेता कुणाल तिवारी का। कुणाल तिवारी ने कहा कि अभी तो कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसको लेकर निर्माता – निर्देशक ये फिल्‍म के रिलीज के बारे में फैसला लेंगे।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का ट्रेलर देखकर सबों को अंदाजा लग गया होगा कि फिल्‍म कितनी खूबसूरत बनी है। इसमें गाने भी एक से बढ़कर एक हैं, जो आपको फिल्‍म से बांधने का काम करेगी। इसके संवाद और स्‍क्रीनप्‍ले भी आपको खूब पसंद आयेंगे। इसलिए आप हमारी फिल्‍म को जरूर देखिये।

फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ में मधुर गीत और संगीत मुन्ना दुबे का है। पटकथा व संवाद इन्द्रजीत एस कुमार और सहायक निर्देशक अजय कुमार है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं । डीओपी नागेंद्र कुमार और प्रदीप शर्मा, एक्शन प्रदीप खडके और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज और प्रसून यादव का है

-up18 News