प्रेम बंधन एक ‘हटके’ शो है – उत्कर्षा नाइक

Entertainment

मुंबई: हर शो किसी ना किसी तरह से दूसरे शो से अलग होता है। यह दृश्य भव्यता या ध्वनि प्रभाव या शूटिंग की एक अलग शैली हो, हर शो में कुछ अलग है। दंगल टीवी के प्रेम बंधन में रंजिनी शास्त्री की भूमिका निभाने वाली लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री उत्कर्षा नाइक एक अलग पहलुओं में अपने शो की विशिष्टता पर विश्वास करती हैं।

वह कहती है, “यह शो अलग है, न केवल कंटेंट वाइज़ बल्कि ट्रीटमेंट वाइज़ भी। जिस तरह से हमारे डी॰ओ॰पी॰ कैमरों का ऐंगल सेट करते हैं, पहले वो देख कर मैं थोड़ी उलझन में आगयी थी। लेकिन यह मेरे लिए काफी स्पष्ट हो गया जब मैंने टेलीकास्ट देखा। यह स्टैटिक शॉट्स और क्लोजअप के साथ एक सामान्य दैनिक कार्य नहीं है, कैमरे के बहुत अलग कोणों का उपयोग किया जा रहा है। और मुझे लगता है कि यह शो इस शैली के कारण सूट करता है। यह शो रहस्य के इर्द-गिर्द घूमता है और शूटिंग स्टाइल इसे और भी अच्छा बनाती है। एक ही समय में यह बहुत ही वास्तविक दिखता है और अन्य विशिष्ट दैनिक शो की तरह नहीं है। तो यह ‘हटके’ है।

यह वास्तव में एक बहुत विशेष शो है। हमें यकीन है कि दर्शकों को प्रस्तुति का यह अनोखा तरीका पसंद आएगा।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है।

प्रेम बंधन को सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

  • up18 News