दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के 100 एपिसोड हुए पूरे

Entertainment

मुंबई:शो के कितने एपिसोड्स पूरे हुए यह देख के यह जान ना बहुत आसान है कि उससे दर्शकों का कितना प्यार मिला है। यह संख्या कलाकारों और क्रू को उत्साहित करती है और उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है। आज, दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र 100 एपिसोड पूरे कर चुका है।

जूम कॉल पर किए गए सभी पूर्व-उत्पादन प्रक्रिया के साथ लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के तुरंत बाद शो शुरू हुआ। पूरी कास्ट खुश थी क्योंकि 100 एपिसोड पूरे करने के लिए बहुत सारे प्रयास किए गए थे। इस दिन पूरी टीम के साथ सेट पर केक काटकर एक छोटा सा उत्सव मनाया गया।

शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप कहती हैं, “हम अपने शो के लिए मिले सभी प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं। मैं हमेशा सकारात्मक सोचती हूं और सोचती थी कि हमारा शो 100 एपिसोड पूरा करे और आज वह दिन है इसलिए हम बहुत खुशी मना रहे हैं। अगर हम सकारात्मक सोचते हैं, तो चीजें सच हो जाती है। और हम वास्तव में हमारे प्रोड्यूसर्स और दंगल टीवी के लिए आभारी है कि उन्होंने हमें इतना बड़ा अवसर दिया।

टीम में कड़ी मेहनत, समर्पण और समझ ने दर्शकों पर सकारात्मक प्रभाव बनाया है और इसलिए शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ऐ मेरे हमसफ़र एक परिवार बन गया है क्योंकि वे सेट पर बहुत आनंद लेते हैं। वे सभी एक अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हैं और दर्शकों का पूरा मनोरंजन करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए, ऐ मेरे मेरे हमसफर को सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

  • up18 News