प्रदीप पांडेय चिंटू का नया एल्बम “स्टार” हुआ रिलीज, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

Entertainment

भोजपुरी फिल्मों के चॉकलेटी यूथ स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की नई एल्बम”स्टार “रिलीज होते सोशल मीडिया खूब तेजी से वायरल हो रहा है। यह एल्बम देसी धुन्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

यह एल्बम पूरी तरह से नई स्टाइल में फिल्माया गया है साथ ही साथ प्रदीप पांडेय चिंटू के सु मधुर आवाज से सजी एल्बम को लीड प्ले भी वे खुद ही किये है,साथ ही साथ इस एल्बम में देशों से लेकर विदेशों तक कि कई झलकियां दिखाई दे रही है। दस के करीब कोरस को वीडियो में दिखया गया है। इस एल्बम में प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने दर्शको को “ब्रह्ममा विष्णु महेश नाम दिया है “इस बारे में उनसे पूछे जाने पर उन्होंने बतया की यह एल्बम सिर्फ और सिर्फ अपने दर्शको के लिए ही गाये है।

आम जीवन से लेकर फिल्मी जीवन में मेरे कैरियर को स्टार बनाने तक दर्शको का बहुत बड़ा योगदान है। आज जो भी कुछ हूँ अपने दर्शको के वजह से हूँ वही मेरा भगवान है।उन्होंने यह भी कहा कि यह एल्बम गाना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

बरहाल प्रदीप पांडेय चिंटू एक सफलतम अभिनेता तो है ही लेकिन इस एल्बम को गाके उन्होंने प्रूफ कर दिया कि वो एक सफ़तम सिंगर भी है। हालांकि इस एल्बम से पहले भी वो कई एल्बम तथा फिल्मो के गानों में अपनी आवाज दे चुके है।

साईदीप फिल्म्स बैनर तले बनी एल्बम”स्टार”के निर्देशक राजकुमार आर पांडेय कहते है कि यह एल्बम पूरी तरह से लैविश बनी है। इस एल्बम की खासियत यह कि इसकी शूटिंग ज्यादातर विदेशों में की गई है। यह एल्बम बनाने का उद्देश्य यह कि कलाकारो के जीवन मे दर्शक कितना इम्पोर्टेन्ट होते है

उल्लेखनीय यह की प्रदीप पांडेय चिंटू का स्टारडम का जादू यह कि एल्बम रिलीज होते उनके चाहने वाले करोड़ो फैंस ना सिर्फ गाने को सुन रहे बल्कि इसके कई अलग अलग तरह के स्नेक वीडियो बनाकर भी खूब शेयर कर रहे हैं। इस एल्बम के निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय है जबकि गीतकार और संगीतकार श्याम आजाद है, एडिटर विकाश पवार, पोस्ट रिफ्लेक्शन पिक्चर्स, डिजीटल विकाश झा व प्रचारक सोनू निगम है।

लिंक: