पोर्नोग्राफी केस: गहना वशिष्ठ की अग्रिम ज़मानत याचिका खारिज़

Entertainment

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में सत्र अदालत ने गहना वशिष्ठ की अग्रिम ज़मानत याचिका खारिज़ कर दी है। उनके खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को अब मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक मॉडल ने FIR दर्ज करवाई है।

गिरफ्तारी के डर से की थी अग्रिम जमानत की अर्जी

गहना वशिष्ठ ने उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की अर्जी डाली थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बता दें, ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था।

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में हुआ है। गहना को शुरू से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि थी। उन्होंने साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी का खिताब भी अपने नाम किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।गहना वशिष्ठ की गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती हैं। गहना का इंस्टाग्राम देखें तो यहां उन्होंने अपने फैंस के लिए काफी कंटेट शेयर किया हुआ है। राज कुंद्रा का मामला सामने आने के बाद गहना भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

– एजेंसी