मीराबाई चानू के साथ ली गई इस तस्‍वीर पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं सलमान खान

Entertainment

मुंबई। सलमान खान और टोक्यो ओलिम्पिक्स में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू की मुलाकात वाली एक तस्वीर इस वक्त काफी चर्चा में है। जहां सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर कर उन्हें ढेर सारी बधाई दी है और इस मुलाकात के खूबसूरत बताया, वहीं यूजर्स इस तस्वीर को खास वजह से ट्रोल करने लगे हैं।

दरअसल, मीरा बाई चानू ने किसी इंटरव्यू में कहा था कि वह सलमान की फैन हैं और उनका बॉडी स्ट्रक्चर उन्हें काफी पसंद है। कहा जा रहा है कि सलमान को ये बात पता चली तो उन्होंने मीराबाई चानू को मिलने बुलाया, लेकिन इस फैन मोमेंट की तस्वीर अब सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गई हैं। बात सिर्फ सलमान और मीराबाई चानू की तस्वीर की नहीं, यहां लोगों की नजरें कहीं और हैं। वैसे भी सलमान और ट्रोल्स की कहानी कोई नई नहीं है, बस एक बार फिर वह ट्रोल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नजर आ रही इस तस्वीर के अंदर सलमान के कंधे पर एक सफेद मणिपुरी स्कॉर्फ नजर आ रहा है। ऐसा लोग अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है कि मीराबाई चानू की ओर से यह उन्हें गिफ्ट किया गया हो। यहां तक भी सब ठीक-ठाक है, लेकिन यूजर्स उस शॉल पर नजर आ रहे काले हिरण की तस्वीर पर बवाल काट रहे हैं। अब लोग हिरण को लेकर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

लोग सलमान और उनके काले हिरण केस की यादे ताजा करते हुए लिख रहे हैं, ‘हिरण डेविल के पीछे, डेविल हिरण के पीछे, टू मच फन। एक ने कहा, भाई के शॉल पर हिरण। एक अन्य ने कहा, कुछ देखा इस तस्वीर में?

एक और यूज़र ने लिखा, काला हिरण, वो भई मफलर पे? एक यूज़र ने कहा है, शॉल सिल्वर मेडलिस्ट को डालनी चाहिए, सलमान भाई ने कौन सा मेडल जीता…मेरे ख्याल से हिरण मारने का गोल्ड मेडल।

सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन खुद में लिखा है, ‘सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू, आपके लिए खुश हूं। आपसे बहुत प्यारी मुलाकात हुई, शुभकामनाएं हमेशा।’ मीराबाई चानू ने भी इस तस्वीर को रीशेयर करते हुए एक बार से उन्होंने खुद को उनकी फैन बताई और इस मौके को सपने साकार होने वाला मोमेंट बताया है।

-एजेंसियां