पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के झगड़े की वजह से निरहुआ ने उठाया पर्दा, जान कर हो जाएंगे हैरान

Entertainment

निरहुआ ने बताया – खेसारीलाल यादव की बात सुन दिल्ली के एक होटल से छलांग लगाने को तैयार हो गए थे पवन सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो दिग्गज की जंग जारी है। इसी बीच भोजपुरी जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने खेसारी और पवन की लड़ाई की असली वजह से पर्दा उठा दिया। बात भी ऐसी की जानकारी आप भी रह जाएंगे दंग। निरहुआ ने बताया है कि आखिर दोनों के झगड़े की वजह क्या है और क्यों पवन सिंह, खेसारीलाल यादव पर भड़क जाते हैं। और कई बार हिट ऑफ द मोमेंट दोनों की लड़ाई मीडिया में उभर कर सामने आ जाती है, जैसा कि इन दिनों देखने को मिल रहा है।

निरहुआ कहते हैं कि इंडस्ट्री के सभी लोग एक हैं। हमारी मुलाकात किसी कार्यक्रम या मास इवेंट में ही होती है और हम लोग पूरी गरम जोशी के साथ मिलते हैं। लेकिन खेसारीलाल और पवन की मुलाकात अक्सर दिलचस्प होता है। क्योंकि पवन थोड़ा चिढ़ते हैं और खेसारीलाल यादव हमेशा मस्ती में इसका फायदा उठाते हैं और उनकी चुटकी लेने से बाज़ नही आते।

निरहुआ ने दिल्ली की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक बार मैं और पवन दिल्ली में एक होटल में रुके थे। तब खेसारीलाल भी आये और आते ही शुरू हो गए। उन्होंने कहा कि भैया ये जैसा होटल है ना, हम ऐसा ही होटल पानी के बीच बनवा रहे हैं। उनकी इस बात से पवन से चिढ़ गए और खिड़की के पास जाकर कहा, चुप रहो नहीं तो यहीं से कूद कर जान दे देंगे। सब लोग जनता है कि अभी खेसारी ही मिलने आया है।

निरहुआ ने आगे बताया कि खेसारीलाल यादव अक्सर पवन सिंह के सामने ऐसी बात कर जाते हैं और पवन उनके इस गॉसिप से इरिटेट होते हैं। बस यही है दोनों के बीच, बांकी दोनों में कोई लफड़ा नहीं है। निरहुआ ने कहा कि खेसारीलाल यादव की चुटीले अंदाज पर पवन कहते हैं कि इतना भला कौन फेंकता है।