नाम लिए बिना कटरीना और विक्की की शादी के एज गैप पर कंगना ने किया कमेंट

Entertainment

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने या अपनी राय रखने का एक मौका नहीं छोड़तीं। अब उन्होंने विक्की कौशल और कटरीना की शादी पर भी रिऐक्ट किया है। कंगना ने उनका नाम लिए बिना एज गैप पर कमेंट किया है।

बता दें कि कटरीना, विक्की कौशल से 5 साल बड़ी हैं। कटरीना 38 साल की हैं जबकि विक्की कौशल की उम्र 33 साल है। कंगना ने इसी पर रिऐक्ट किया है और शादी में इस एज गैप को अच्छा कदम बताया है।

कंगना ने यूं की तारीफ

कटरीना 9 दिसंबर को विक्की कौशल से शादी कर रही हैं। इस शाही शादी में बॉलिवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी। इस शादी को लेकर जहां फैन्स और यूजर्स के तमाम तरह के रिऐक्शन्स आ रहे हैं, वहीं कंगना ने इस बात की तारीफ की है कि अब बॉलीवुड की सक्सेसफुल और बड़ी एक्ट्रेसेस यंग ऐक्टर्स से शादी करके रूढ़िवादी धारणा को तोड़ रही हैं।

अच्छा लगा कि अब अमीर और सफल हिरोइनें…

कंगना रनौत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ‘बड़े होने के दौरान हमने कई ऐसी कहानियां सुनीं कि अमीर पुरुषों ने कम उम्र की या छोटी लड़की से शादी की। एक महिला या लड़की के अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होने को स्वीकार नहीं किया जाता था। कम उम्र के लड़के से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी कर पाना भी मुश्किल हो जाता था। लेकिन यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं जेंडर से जुड़ी सोच को बदल रही हैं और रूढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं।।’

कंगना ने भले ही इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन सब समझ गए हैं कि इशारा उनकी तरफ ही है। बता दें कि कटरीना, विक्की कौशल से पांच साल बड़ी हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को गुपचुप डेट कर रहे थे।

9 दिसंबर को शादी, आज हल्दी और संगीत

बात करें शादी की तो 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। इस शादी में कई फिल्मी हस्तियां शामिल होंगी। इनमें से कुछ मंगलवार को वेडिंग वेन्यू पहुंच गए। विक्की और कटरीना की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में जिन सेलेब्स का नाम है, वो हैं- कबीर खान, मिनी माथुर, राधिका मदान, सुनील शेट्टी, करण जौहर, नेहा धूपिया और अंगद बेदी।

-एजेंसियां