जयपुर: सद्भावना परिवार फाउंडेशन द्वारा ए वतन मेरे वतन थीम पर शूट सॉन्ग हुआ रिलीज़

Entertainment

जयपुर। सद्भावना परिवार फाउंडेशन की ओर से स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर परिवार के सभी सदस्यों की तरफ से ए वतन मेरे वतन थीम का गाना यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया जिसमें सद्भावना परिवार फाउंडेशन के सदस्य उपस्थित रहे। साथ ही सद्भावना परिवार के अध्यक्ष मनोज पांडे द्वारा तिरंगा देकर सभी का सम्मान किया गया।

वीडियो शूट में शिवकांता पांडे, चमन विजय, सुनीता यादव, चित्रसा धींगरा, आरती माथुर, दीपाली गुप्ता, मेघा राठौड़, मधु शर्मा, आर्यसूरी, मधु गुप्ता, निकिता शर्मा, वंशिका सिंघल और शिवांगी सहित सैकड़ों जयपुर वासियों ने भाग लिया। इस कोरोना काल में सभी की जागरूकता के लिए देशभक्ति गाने को 14 अगस्त को रिलीज किया गया और गाने की शूटिंग जयपुर की विभिन्न लोकेशन पर की गई।

सद्भावना परिवार फाउंडेशन की संचालिका श्रीकांता पांडे ने बताया कि गाने में गर्ल्स में महिलाओं के साथ बच्चे भी इस म्यूजिक एल्बम के वीडियो में मुख्य भूमिका में नजर आये। इस देशभक्ति गाने को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड कोरियोग्राफर डायरेक्टर रोहित शर्मा के निर्देशन में कोरियोग्राफर सीमा सेठी व विशाल कटारिया, डीओपी धर्मेंद्र गौतम, कैमरामैन सुनील वर्मा, सौरभ नोगिया और सिंगर रोहिताश गौतम द्वारा किया गया।

-up18 News