एसवीएमटी म्यूजिक ने प्रस्तुत किया “एक राह”

Entertainment

मुंबई : “एक राह” अपनी संगीत से दर्शकों के दिलों को छूने की कोशिश कर रहा है। यह गीत शानदार माहौल की आनंदमय दुनिया में ले जाएगा। इस गीत को दिलो को पिघलाने वाले गहरे रोमांटिक गाने को साल का “लव एंथम” कह सकते है। राघव जुयाल और मधुरिमा तुली द्वारा अनावरण किया गया। यह राग और रोमांस का मिश्रण है।

एसवीएमटी म्यूजिक के संस्थापक/सीईओ श्रीकांत तुली कहते हैं, “एक राह हमारे दर्शकों के लिए कुछ अनोखा पेश करने की हमारी इच्छाशक्ति का प्रमाण है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है। उम्मीद है कि दर्शक इसे गीत को बहुत ही ज्यादा पसंद करेंगे।

क्रिएटिव ख्याल के संस्थापक / सीईओ तुषार शाह कहते हैं* “एक राह अद्वितीय है, यह एक संगीत वीडियो की शूटिंग के मामले में भारत में पहली बार है।मजेदार, ट्रान्स और आप देखे इसके प्यार में पड़ने वाले हैं।

संगीतकार और गीतकार सुमित शर्मा कहते हैं, “संगीत और गीत को अंतिम रूप देने में हमें थोड़ा समय लगा है । हम अपने दर्शकों को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा और सुना हो । एक राह हमारी कड़ी मेहनत का प्रमाण है।

ध्रुव पटेल द्वारा निर्देशित और शूट किया गया कहते हैं, “आज दर्शक अधिक प्रयोगात्मक सामग्री देखने के लिए अधिक खुले हैं। वीडियो का मूड गहरा और दुखद है। इस तरह की शैली का प्रयास करते समय, लोगों के पसंद को ध्यान में रखते हुए इस गीत को ट्रिपी रखना सर्वोपरि है।

तबीश पाशा, जिन्होंने इसमें अभिनय करते हुए भी गीत गाया है, वह कहते हैं,”एक राह मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम है। एक कलाकार के रूप में मैं और अधिक प्रयोग करने और खुद को चुनौती देने के लिए तरसता हूं। एक राह निश्चित रूप से एक चुनौती थी, जिसमें से सर्वश्रेष्ठ मिला मुझे

गीत की विशेषता पलक शाह कहती हैं, “मुझे सबके साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव था। इतना केंद्रित, रचनात्मक और मेहनती। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।

-up18 News