चंबल बॉय रवि यादव को रिश्वा फिल्म क्रिएशन ने अपनी चार फिल्‍मों के लिए किया अनुबंधित

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में चंबल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रवि यादव के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन बेहद खास रहा, क्‍योंकि इस दिन उनके हिस्‍से में चार फिल्‍में आईं। रवि यादव को रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा ने अपनी चार फिल्‍मों के लिए साइन किया। अवध की शान लखनऊ में रवि यादव के साथ यह अनुबंध किया गया। राकेश चंद्रा ने इसके अलावा अपनी अगली दो और फिल्‍मों की घोषणा भी की।

इसको लेकर रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा ने बताया कि रवि यादव में बेहद पोटेंसियल है। जब मैंने अपनी पहली फिल्म “आग और सुहाग” बनाई तो मैंने देखा कि शूटिंग के दौरान फिल्म और अपने किरदार के प्रति वे काफी समर्पित थे। साथ में उनका व्यहार पूरे यूनिट के प्रति बहुत अच्छा रहा। उन्‍होंने कहा कि रवि यादव भोजपुरी फिल्म संसार के उगते हुए सूरज हैं। इसी वजह से उन्हें ही मैंने अपनी अगली चार फिल्मों के लिए अनुबंधित किया।

वहीं, राकेश चंद्र ने फिल्म “आग और सुहाग” के निर्देशक संजय वत्सल पर फिर से विश्वास जताया और प्रोडक्शन न.2 का कमान उनके हाथों में थमाया है। साथ ही साथ प्रोडक्शन न. 3 के निर्देशन के लिए एक और बड़ा कदम उठाया। उन्‍होंने अपनी फिल्म “आग और सुहाग ” के मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके कन्हैया एस विश्वकर्मा को इस फिल्म का कमान सौंपा है।

इस मौके पर रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा, निशा आर चंद्रा, अभिनेता (चंबल बॉय) रवि यादव, निर्देशक संजय वत्सल, निर्देशक कन्हैया एस विश्वकर्मा और अभिनेता कृष्णा यादव उपस्थित रहे। वहीं, बाकी के कलाकार और टेक्निकल विभाग का चयन भी बहुत जल्द होगा।

-up18 News