बॉलीवुड को लेकर आसिफ बसरा के मन में थी थोड़ी कड़वाहट: विवेक अग्‍निहोत्री

Entertainment

मुंबई। मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर विवेक अग्‍निहोत्री ने अभिनेता आसिफ बसरा की दुखद मौत पर बताया कि वह उन्‍हें अपनी अगली फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ में लेने वाले थे लेकिन किस्मत का प्लान कुछ और ही था। विवेक और आसिफ की जान-पहचान काफी पुरानी है। विवेक टीवी के थ्रिलर शो ‘सस्पेंस’ के डायरेक्टर थे और आसिफ ने इसमें काम किया था। विवेक बताते हैं, मैं शॉक में हूं और यकीन नहीं कर पा रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। मैं आखिरी बार उनसे तब मिला था जब ‘ताशकंद’ की पार्टी की थी। हमें बहुत मजा आया था। वह मेरे अच्छे दोस्त थे।

उल्‍लेखनीय है कि आसिफ बसरा कल हिमाचल प्रदेश स्‍थित अपने घर में मृत पाए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस खबर पर कई बॉलीवुड सिलेब्स ने दुख जताया है। फिल्म ‘ताशकंद फाइल्स’ में आसिफ का अहम रोल था।

अच्छे एक्टर्स को सपोर्ट ना मिलने का था दुख

विवेक ने बताया कि आसिफ को ‘ताशकंद फाइल्स’ में काम करके मजा आया था। वह बताते हैं, जब उन्होंने ‘ताशकंद’ की थी तब वह एकदम ठीक थे। उनके मन में बॉलीवुड को लेकर थोड़ी कड़वाहट थी लेकिन मुझे लगता है कि कई लोगों के मन में है और मेरे भी। जब पूछा गया कि आसिफ के मन में कड़वाहट क्यों थी तो विवेक ने बताया, मेरे पास यहां बताने के लिए कुछ सनसनीखेज नहीं है। हम बस ऐसे ही बात करते थे कि कैसे हम अच्छे एक्टर्स को सीरियसली नहीं लेते।

आसिफ कहते थे यहां या तो फिर स्टार होता है या फिर बस कोई भी। एक्टर्स को सपोर्ट करने वाले को सपोर्ट नहीं किया जाता। आसिफ को इस बात से परेशानी थी। विवेक ने बताया कि वह नहीं बता सकते कि आसिफ के मन में वाकई इतनी कड़वाहट थी या नहीं लेकिन वह इंडस्ट्री के अच्छे अनुभवों के बारे में बात नहीं करते थे।

-एजेंसियां