गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, मुख्य किरदार का चेहरा आया सामने

Entertainment

टीवी एक्टर मनीष गोयल ने बिकरू कांड के गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म ‘हनक’ के लिए शूटिंग की शुरूआत कर दी है। इस फिल्म में कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी को दर्शाने की कोशिश की गई है। फिल्म के एक सीन से एक्टर मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को देखा गया। वहीं इसके एक दिन पहले शूटिंग भोपाल में शुरू हुई थी। अभिनेता के लुक के बारे में क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने कहा, “टेलीविजन की दुनिया में मनीष गोयल की एक बेहतरीन फैमिली मैन की ईमेज है, ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में तब्दील करने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और खूब सारा रिसर्च भी करना पड़ा। इंटरनेट में उनकी देखी गई कुछ तस्वीरों में उनका लुक हमें विकास दुबे जैसा मालूम पड़ा। मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत काम किया है।”

पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतारने वाला विकास दुबे जिसे उज्जैन के महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया था। अब आप उसके जीवन के रोचक तथ्यों की जानकारी इस फिल्म के माध्यम से होने वाली है। अभी हाल में ही हुए इस कांड की कहानी वैसे तो इन लोगों के ज़हन में मौजूद है लेकिन फिल्म के माध्यम से विकास दुबे के विषय में एक-एक जानकारी प्राप्त करना लोगों के लिए रोचक रहेगा। दरअसल विकास दुबे की असली जिंदगी किसी फिल्म से कम मालूम नहीं पड़ती है, इसी बात को लेकर विकास दुबे पर मूवी दर्शाने का फैसला लिया गया।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माताओं की योजना इसे वर्ष 2021 के मार्च महीने में रिलीज करने की है। फ़िल्म मेकर्स का मानना है कि जितना उन्हें इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने का बेसब्री से इंतजार है, दर्शक भी ये फ़िल्म देखने और गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी जानने के लिए बेहद उत्सुक होंगे।