ऐ मेरे हमसफ़र में टीना फिलिप का नया अवतार

Entertainment

मुंबई: जब टीवी शो की बात आती है, तो बहुत कम अभिनेताओं को अपनी बहुमुखी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है। किस्मत वाले वे होते हैं जिन्हें अपना टैलेंट दिखाने मिलता है। दंगल टीवी पर ऐ मेरे हमसफ़र की अभिनेत्री टीना फिलिप निश्चित रूप से ऐसे अभिनेताओं में से एक है जिन्हें अपने शो में विभिन्न पात्र निभाकर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया गया है।

ऐ मेरे हमसफ़र के कथानक में हाल ही में टीना फिलिप द्वारा चित्रित विधी के चरित्र की मृत्यु देखी गई, पर अब अभिनेत्री ‘कोमल काली’ के एक नए अवतार में देखेंगे, जो एक बार डांसर हैं। नए किरदार को धारावाहिक में वेद (नैमिष तनेजा) को, जो अपनी पत्नी विधी की मौत के कारण सदमे में है, वापस ठीक करने के लिए लाया गया हैं। प्रकृति में विधी से अलग, कोमल काली अपने चुलबुले और बोल्ड लुक के साथ शो में एक मजेदार तत्व लाएंगी।

कोमल काली जैसी पूरी तरह से विविध चरित्र निभाने पर, टीना फिलिप कहती हैं, “मेरे चरित्र, शो में विधी शर्मा की मृत्यु के बाद, मैं अब बार डांसर कोमल काली का किरदार ‘की भूमिका करूंगी। मै शो में विधि के जगह में प्रवेश करूंगी, जो वेद को उनकी मृत्यु के बाद उन्हें वापस जीवन में लाने के लिए आयी है। मैं इस किरदार का इंतजार कर रही हूं क्योंकि यह कहानी में एक मजेदार तत्व जोड़ेगा। मैं अपने नए अवतार के लिए बहुत उतेजित हूं और आशा है कि आप सभी मुझे उसी प्यार के साथ आशीर्वाद देंगे जो मुझे विधी के रूप में मिला है।

अधिक जानकारी के लिए देखिए ऐ मेरे मेरे हमसफर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे सिर्फ़ दंगल टीवी पर।

  • up18 News Network