केबीसी 13 के स्पेशल एपिसोड ‘शानदार शुक्रवार’ में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा और श्रीजेश

Entertainment

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का आने वाला ‘शानदार शुक्रवार’ स्पेशल एपिसोड काफी धमाकेदार होगा। जहां बीते हफ्ते दीपिका पादुकोण और फराह खान पहुंचीं, वहीं इस हफ्ते शो में तोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी पीआर राजेश नजर आएंगे।

मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश अपने-अपने मेडल पहनकर सेट पर एंट्री करते हैं। जहां उनकी एंट्री पर सभी लोग खड़े होकर तालियां बजाते हैं, वहीं होस्ट अमिताभ बच्चन ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हैं।

बता दें कि इंडियन ऑर्मी में अफसर नीरज चोपड़ा ने तोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो इवेंट में 87.58 मीटर का जैवलिन थ्रो करते हुए ऐतिहासिक गोल्ड मेडल जीता था। वह ऐथलेटिक्स में मेडल जीतने वाले पहले भारतीय बने। मेकर्स ने नीरज चोपड़ा और श्रीजेश वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘अपने देश का नाम रोशन करके केबीसी 13 के मंच पर आने वाले हैं, तोक्यो ओलंपिक्स 2020 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश। सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक्स के अनुभव को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में।

‘केबीसी 13’ के इस एपिसोड में नीरज चोपड़ा और श्रीजेश ने सिर्फ अपने स्ट्रगल और तैयारियों के बारे में बताया, बल्कि नीरज ने अमिताभ बच्चन को हरियाणवी भाषा बोलना भी सिखाया। फैन्स इस एपिसोड के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ऐक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

-एजेंसियां