जैकलीन फर्नांडिस दे रही हैं अपने ही अंदाज में COVID-19 रिलीफ में अपना योगदान

Entertainment

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने-अपने तरीके से प्रभावित लोगों की मदद में जुट गए हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी अपने ही अंदाज में COVID-19 रिलीफ में अपना योगदान दे रही हैं। पिछले दिनों जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वह लोगों को खाना खिलाते नजर आ रही थीं। अब खबर है कि जैकलीन एक कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारी कर रही हैं।

100 बेड्स, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और ऐम्बुलेंस

एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया, ‘हम लोग एक कोविड केयर फैसिलिटी बनाने पर काम कर रहे हैं। वहां पर 100 हॉस्पिटल बेड्स होंगे। हमारे पर 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स आ रहें और हम 2 एम्बुलेंस भी खरीदने वाले हैं।’

फ्री में देंगी सेवा

जैकलीन ने आगे बताया कि उनकी एम्बुलेंस लोगों को फ्री सेवा देंगी। उन्होंने कहा कि इस समय एम्बुलेंस बहुत महंगी हैं और आम लोग इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं। अगर वह समय से हॉस्पिटल नहीं पहुंचें तो उनकी जान भी जा सकती है, जो बहुत भयानक है इसलिए हमने 2 ऐम्बुलेंस खरीदी हैं जो पूरे साजो-सामान के साथ हैं।

गरीबों को खाना खिलाती नजर आई थीं जैकलिन

बता दें कि इससे पहले जैकलीन ने एक एनजीओ के साथ हाथ मिलाया था। यह एनजीओ गरीबों को खाना खिलाती है। जैकलीन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वह गरीब और बेसहारा लोगों को खाना खिलाती नजर आ रही थीं।

-एजेंसियां