तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम की नई फिल्म ‘थंगालान’ की रिलीज डेट घोषित

Entertainment

तमिल सुपरस्टार ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने आगामी फीचर का पोस्टर साझा किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी शेयर की विक्रम ने लिखा, “बीते युग की एक ज्वलंत कहानी जो बताए जाने और संजोए जाने की प्रतीक्षा में है। थंगालान का टीजर एक नवंबर को रिलीज होगा और यह 26 जनवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आएगी।”

थंगालान’ रिलीज डेट

स्टूडियो ग्रीन ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की है कि फिल्म 26 जनवरी, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी। इसके अलावा, उन्होंने टीजर रिलीज की तारीख एक नवंबर, 2023 की भी घोषणा की।

चियान की नई फिल्म का पोस्टर

फिल्म ने अपनी रिलीज की तारीख की घोषणा करने से पहले चियान के पोस्टर का अनावरण किया था, जो अपने नए रूप में पूरी तरह से पहचानने योग्य नहीं लग रहा था क्योंकि उसमें उनको एक हत्यारे आदिवासी योद्धा के रुप में दिखाया गया है।

‘थंगालान’ की स्टारकास्ट

पीए रंजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नीलम प्रोडक्शंस और स्टूडियो ग्रीन द्वारा किया गया है, और इसका संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा दिया जाएगा।

थंगालान’ की कहानी

‘थंगालान’ भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान कोलार गोल्ड फील्ड्स की एक सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध होगी।

Compiled: up18 News