किरन भार्गव का प्रेम बंधन के कास्ट के साथ एक फैमिली जैसा बोंड है

Entertainment

मुंबई : पिछले २५ वर्षों से अधिक समय से टेलीविजन इंडस्ट्री में पैर जमाने वाली किरन भार्गव इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। वर्तमान में, किरन दंगल टीवी के प्रेम बंधन में हर्ष (मनित जौरा) कि दादी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने परिवार से बहुत प्यार करती है और सकारात्मक है और अपने परिवार को खुश देखना चाहती है। किरन कहती हैं कि आमतौर पर अभिनेता जो अपना अधिकांश समय एक साथ सेट पर बिताते हैं, स्वाभाविक रूप से एक मजबूत बोंड बनाते हैं और वह यह भी कहती हैं कि वह अपने ऑनस्क्रीन पोते मनित जौरा और बहू छवि पांडे को बहुत प्यार करती हैं।

मनित जौरा के साथ उनके बंधन के बारे में, किरन कहती हैं, “मनित मेरा पसंदीदा सह-कलाकार हैं, वह पहले ही दिन से सेट पर आते ही मेरा आशीर्वाद लेने के लिए मेरे पैर छूता है और साथ ही मेरे गाल को चूमता है, यह मानित हर सूबा आकार करता है और उसका रोज का रूटीन है। शूटिंग के दौरान हमारे सीन्स बहुत स्वाभाविक रूप से बाहर आते हैं। वह बेहद चुलबुला है और कोई भी गाना बजने पर नाचता रहता है। वह ऐसा व्यक्ति है जिससे आप ऊब नहीं सकते क्योंकि वह आपका मनोरंजन करता रहेगा।

वह छवि के साथ अपने बोंड के बारे में भी साझा करती है और कहती है, “मैं छवि से बहुत प्यार करती हूं, वह मेरे लिए एक बेटी की तरह है। हमारे फ्री समय के दौरान, मुझे छवि का गाना सुनना बहुत पसंद है। उसकी सुंदर आवाज है जो गिरते मोती की तरह लगती है। छवि ने मुझे इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए प्रेरित किया, हमने डांस करते हुए वीडियो बनाए है। यह काफी मजेदार था। हमारा बोंड बेहद नेचुरल है और मुझे यकीन है कि यह ऑनस्क्रीन भी दिखाई देता है।

किरन जी यह भी कहती हैं कि उन्हें सेट पर मस्ती का माहौल पसंद है, खासकर जब मनित आसपास होते है। सबसे सीनियर एक्टर होने के नाते, पूरी टीम उनका बहुत अच्छी तरह से ख्याल रखती है, खासकर इन कठिन समय के दौरान।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर ।

-up18 News