कंगना रनौत के स्वर्ण मंदिर पहुंचने से सियासी हलकों में अटकलें तेज

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने अच्छे और विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में कंगना रनौत के स्वर्ण मंदिर पहुंचने से सियासी हलकों में अटकलें तेज हो गई हैं। कई लोगों ने उनकी यात्रा को विशुद्ध रूप से राजनीतिक कारणों वाला बताया है। अन्य का अनुमान है कि यह यात्रा उनकी आने वाली फिल्मों के प्रचार के लिए होगा। फिरोजी रंग का सूट और दुपट्टा पहने कंगना स्‍वर्ण मंदिर पहुंचीं और उन्होंने मंदिर के गर्भगृह और अकाल तख्त में भी पूजा-अर्चना की।

‘पंगा’ गर्ल के नाम से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के गोल्डन टेंपल दौरे से बीजेपी के अंदर भी कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि उनकी राजनीतिक संभावनाएं किसी से छिपी नहीं हैं। नाम न छापने की शर्त पर बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश से राजनीति में आने की संभावना हो सकती है क्योंकि वह मंडी जिले से भी आती हैं, जहां मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा के कथित आत्महत्या के बाद लोकसभा उपचुनाव होने वाले हैं।

मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना

शर्मा के निधन के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना बीजेपी के टिकट पर मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं और एक राजपूत होने के नाते उनके पास क्षेत्र के लोगों का अपार समर्थन मिलने की संभावनाएं हैं।

प्रचार संग सिख वोटरों पर नजर

उधर, चर्चा है कि कंगना की यह यात्रा राजनीतिक और कॉमर्शियल दोनों मकसद को पूरा करती है क्योंकि वह अपनी आने वाली फिल्मों- तेजस, थलाइवी और धाकड़- के प्रचार के साथ-साथ हिमाचल में सिख मतदाताओं पर नजर रख सकती हैं।

-एजेंसियां