अब रश्मिका मंदाना और विकी कौशल के अंडरवेयर का ऐड पर बवाल

Entertainment

इस वक्त सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना और विकी कौशल के एक ऐड की चर्चा हो रही है। साउथ की पॉप्युलर स्टार रश्मिका मंदाना ने विकी कौशल के साथ हाल ही एक अंडरवेयर का ऐड किया, जिस पर खूब बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस ऐड की खूब आलोचना कर रहे हैं।

इस ऐड में रश्मिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर बनी हैं जबकि विकी कौशल योग करते नजर आ रहे हैं। रश्मिका मंदाना योग करते हुए विकी कौशल के अंडरवेअर स्ट्रैप को देखते हुए पॉइंट्स देती नजर आती हैं। इस ऐड को देख यूजर्स बिफर गए हैं और सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

यूजर्स यूं निकाल रहे गुस्सा

एक यूजर ने लिखा, ‘पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। विश्वास नहीं होता कि हमारी ऐड इंडस्ट्री इतना नीचे जा रही है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘अगर जेंडर रिवर्स कर दिए जाएं तो खुद को फेमिनिस्ट बोलने वाले लोग इस एक्टर को बैन ही कर देंगे।’

बता दें कि इस मामले में अभी तक रश्मिका मंदाना, विकी कौशल या मेकर्स की तरफ से किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वैसे बता दें कि इस तरह के विज्ञापनों पर पहले भी काफी विवाद हुआ है।

पहले भी कई विज्ञापनों पर हुआ विवाद

कुछ साल पहले इसी तरह के एक विज्ञापन को बैन कर दिया गया था, जिसमें ऐक्ट्रेस सना खान नजर आई थीं। उस ऐड पर भी जमकर बवाल मचा था। हाल ही आलिया भट्ट की भी एक ब्राइडल वियर ऐड के लिए खूब आलोचना की गई थी। इसके लिए ऐक्ट्रेस और ब्राइडल वियर कंपनी के खिलाफ मुंबई में शिकायत भी दर्ज की गई। आलिया के अलावा रितिक रोशन और कटरीना कैफ के एक ऐड पर भी हाल ही खूब विवाद हुआ था।

-एजेंसियां