शाहरुख ख़ान और अनन्या पांडे के घर पहुंची NCB की टीम

Entertainment

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB की टीम शाहरुख ख़ान के घर मन्नत और अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर तफ़्तीश के लिए पहुंची है. एनसीबी की टीम ने अनन्या का फोन भी कब्जे में ले लिया है.

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि अनन्या के घर पर किसी तरह का कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया गया. सिर्फ समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अधिकारियों ने बताया कि चूंकि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में अनन्या का नाम भी सामने आया है, इसलिए ऐक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं और शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान की करीबी दोस्त हैं.

क्रूज़ पर हुई एक ड्रग्स पार्टी से पहले ही शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था.
उनके साथ अरबाज़ मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा की भी गिरफ़्तारी की गई है. इन तीनों पर ड्रग्स खरीदने और उनका सेवन करने का आरोप है.

फिलहाल इनकी जमानत की कोशिशें की जा रही हैं लेकिन अभी तक जमानत नहीं हो पाई है. बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन ख़ान की जमानत याचिक पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है.

मन्नत’ पहुंची टीम, आर्यन के कमरों की ली तलाशी

अनन्या के बाद एनसीबी की वही टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. बताया जा रहा है कि एनसीबी, आर्यन खान के कमरे से लेकर अन्य चीजों का सर्च ऑपरेशन कर रही है. एनसीबी ने आर्यन पर ‘इंटरनेशनल ड्रग्स तस्करी’ का आरोप लगाया था.

ऐसे में एनसीबी को शक है कि आर्यन के पास से कुछ और सबूत मिल सकते हैं. हालांकि एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपरवर्क बाकी था और इसलिए वो ‘मन्नत’ गए थे.

-एजेंसियां