आगरा: फादर फरेरा नैचरोपैथी योग सेंटर आयोजित हुआ योग दिवस कार्यक्रम

Press Release

आगरा। आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर फादर फरेरा नैचरोपैथी योग सेंटर की ओर से योग दिवस के अवसर पर सेंट मैरी चर्च में योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर फादर फरेरा नैचरोपैथी योग सेंटर की ओर से योग दिवस के अवसर पर सेंट मैरी चर्च में योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रसिद्ध योग गुरु और सेंट पीटर्स कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल फादर जॉन फ़रेरा ने योग आसनों का अभ्यास कराया।

इस मौके पर महिलाएं कार्यक्रम में शामिल हुईं। सभी ने अलग-अलग योग आसनों का अभ्यास किया जिसमें सूर्य नमस्कार, ताड़ासन, स्पाइनल ट्विस्ट, कपोतआसन , प्राणायाम शामिल रहे।..

योग दिवस के अवसर पर फादर फरेरा ने योग के महत्व पर भी प्रकाश डाला। जिसमें उन्होंने हर बीमारी के लिए योग के माध्यम से समाधान की बात कही। उनका कहना था कि योग से सभी बीमारियों का इलाज संभव है।

अगर हम लोग रोज योगाभ्यास करते हैं तो हम बेहतर स्वास्थ्य, मन में शांति और अपने जीवन में खुशी ला सकते हैं। योग हमको तनाव मुक्त करता है और एक बेहतर जीवन जीने की कला को सिखाता है। योग दिवस के इस कार्यक्रम में फादर ने नेचुरोपैथी के लाभ के विषय में भी प्रकाश डाला और सभी से योग को अपने जीवन में शामिल करने की अपील की।