आगरा: खेत की बाड़ में दौड़े करंट लगने से महिला की मौत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली के पास बाजरे के खेत की बाढ़ में दौड़ रहे विद्युत करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार प्रेमवती पत्नी राजकुमार उम्र करीब 45 वर्ष निवासी गांव कस्बा भदरौली थाना पिनाहट परिजनों के मुताबिक सोमवार को सुबह गांव के पास अपने खेतों पर जा रही थी। तभी रास्ते में संजय पुत्र रणवीर के खेत पर पशुओं की रखवाली के लिए लगी बाड़ के तार में दौड़ रहे विद्युत करंट से महिला का हाथ लगने से भीषण करंट लग गया। जिससे महिला प्रेमवती झुलस कर घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। काफी देर तक महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई उन्होंने चारों तरफ खोजबीन की तो महिला संजय के खेत के पास पड़ी मिली।

जिसे तत्काल परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी दी और मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजकर कार्रवाई कराई है। वही मृतका के पति राजकुमार ने थाना पिनाहट में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि खेत स्वामी संजय ने अवैध तरीके से बाड़ में हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ा दिया। जिसके चलते उनकी पत्नी की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के स्वामी संजय के खिलाफ धारा 304 गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह चौहान ने बताया कि मृत्य का महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पति की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।