आखिर क्यों परेशान है सुपरस्टार सूर्यकुमार बल्लेबाजी की अपनी पोजीशन पर?

SPORTS

कार्तिक चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने 21 गेंदों पर 46 रनों की तूफानी पारी खेली। कार्तिक की इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे। भारत को दूसरे ही ओवर में दूसरा झटका लग गया था। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कार्तिक ने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की।

उनकी बल्लेबाजी देखकर सूर्यकुमार को अपने बल्लेबाजी पोजीशन पर खतरा दिखने लगा है। सूर्या ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे एक कदम बैक सीट लेना पड़ा और उसके साथ साझेदारी बनानी पड़ी। डीके को गेम टाइम की जरूरत थी और मुझे लगता है कि उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मेरा नंबर 4 मुश्किल में है। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।’

प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला

सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के बेस्ट प्लेयर का अवॉर्ड मिला। उन्होंने 3 पारियों में 195 की स्ट्राइक रेट से 119 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 9 छक्के लगाए। पहले मैच में बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर उन्होंने 33 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली थी। दूसरे मैच में 22 गेंदों पर उनके बल्ले से 61 रन निकले थे।

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि उनके दोस्त उन्हों रिकॉर्ड भेजते हैं। सूर्या ने कहा- वास्तव में नहीं, मैंने रिकॉर्ड नहीं देखता हूं। मेरे दोस्त ये चीजें (आंकड़े और नंबर) व्हाट्सएप पर भेजते हैं, मैं इसे फॉलो नहीं करता।

-Compiled by UP18 News