आखिर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने राहुल गांधी को क्यों कहा थैंक्यू ! जानिए पूरा मामला…

Politics

शाहरुख की कौन सी फिल्म के सीन में दिखीं लद्दाख की सड़कें

असल में राहुल के लद्दाख दौरे के दौरान वहां की सड़कें देख केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू काफी खुश हुए थे। उन्होंने राहुल को मोदी सरकार के कार्यकाल में लद्दाख की सड़कों का प्रमोशन करने के लिए धन्यवाद दिया था। इस पर लोगों ने उन्हें शाहरुख खान की 2012 में रिलीज हुई जब तक है जान की फिल्म का सीन याद दिला दिया।

2012 के आखिर में रिलीज हुई इस फिल्म में फौजी अवतार में शाहरुख लद्दाख की सड़कों पर बुलेट दौड़ाते नजर आए थे। इस सीन को शेयर कर लोगों ने केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू से पूछा कि साल 2012 में भी तो सड़कें बनी थीं। इस पर किरन ने जवाब दिया है।

किरन रिजिजू ने अपने ट्वीट में शाहरुख खान की 2012 और साइकिल चलाते 2021 की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ लोगों ने शाहरुख खान अभिनीत 2012 की फिल्म को यह साबित करने के लिए साझा किया कि तब भी सड़कें मौजूद थीं। सबूत देने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। जैसा कि शाहरुख की तस्वीर में साफ तौर से देखा जा सकता है कि सिंधु नदी के किनारे की सड़कें भी उबड़-खाबड़ थीं। रेखागणित के अनुसार भी सही नहीं थी। ऊँचे दर्रों की सड़कों को तो भूल ही जाइए।

किरन रिजिजू ने राहुल को किया थैंक्यू, याद दिलाया 2012 का हाल

किरन रिजिजू ने इससे पहले राहुल को थैंक्यू करते हुए भी ट्वीट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने दो वीडियो साझा किए। एक साल 2012 के यूपीए शासन के दौरान का था जिसमें वाहनों को दुर्गम रास्तों से जाते देखा जा सकता है।

वहीं दूसरा वीडियो साल 2023 का है जिसमें राहुल गांधी लद्दाख की सड़कों पर बाइक दौड़ाते दिख रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि नरेंद्र मोदी सरकार में लद्दाख में बनाई गई बेहतरीन सड़कों को बढ़ावा देने के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद। इससे पहले, उन्होंने यह भी दिखाया कि कश्मीर घाटी में पर्यटन कैसे फल-फूल रहा है और सभी को याद दिलाया कि हमारा राष्ट्रीय ध्वज अब श्रीनगर के लाल चौक पर शांतिपूर्वक फहराया जा सकता है।

Compiled: up18 News