विजय माल्या ने गेल के साथ तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिए मजे

Business

भगौड़े विजय माल्या ने ट्विटर पर फेमस क्रिकेटर क्रिस्टोफर हेनरी गेल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है गेल की तारीफ करते हुए पुराने दिन याद किए हैं। विजय माल्या की तरफ से यह तस्वीर शेयर किए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी दिलचस्प पोस्ट आ रहे हैं। कोई मजाकिया ट्वीट कर रहा है तो कोई गंभीरता भरे।

विजय माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘इस दुनिया के बॉस, मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल के साथ मिलकर अच्छा लगा। जब से मैंने उन्हें आरसीबी के लिए रिक्रूट किया था, तब से लेकर अब तक हमारी सुपर फ्रेंडशिप है। अब तक लिए हर खिलाड़ी में सबसे बेस्ट।’

देखिए क्या चल रहा है सोशल मीडिया पर

एक यूजर ने लिखा है कि विराट कोहली ऐसे वक्त में क्या कह रहे होंगे। यूजर ने कोहली की तरफ से लिखा है- लगता है हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई।

एक शख्स ने तो मस्ती करते हुए लिख दिया है- ‘आप मेरे प्रेरणा स्रोत हैं।’
इस पर एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि तुम्हें भी लूट कर भागना है क्या?

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि कभी अपने दूसरी बेस्ट फ्रेंड भारतीय बैंक से भी मिल लिया करो।

एक यूजर ने तो गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है- ‘यह भगोड़ा बड़े आराम से विदेश में बैठा बैठा ट्वीट करता है पब्लिक प्लेस में घूमता है लेकिन हमारी सरकार इस भगोड़े को अब तक आपने देश में लाकर सज़ा तक नहीं दिलवा पाई है? न नीरव मोदी को न मेहुल चोकसी को न ही ललित मोदी को जबकि भाजपा ने वोट इसी के लिए मांगा था।’

भगोड़े कारोबारियों विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी से सरकार अब तक 18000 करोड़ रुपये की वसूली कर चुकी है। ये पैसे बैंकों में वापस आ चुके हैं। यह जानकारी सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में दी थी। सरकार कोशिश कर रही है कि इन भगोड़े कारोबारियों से जल्द से जल्द पूरे पैसे वसूल लिए जाएं।.

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.