‘पुष्पा-2’ में रश्मिका के किरदार पर प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा

Entertainment

डायलॉग ‘पुष्पा… फ्लावर नहीं, फायर है मैं’ और गाना ‘तेरी झलक अशर्फी… श्रीवल्ली’ खूब पॉप्युलर हुआ। आज भी ये दोनों ही चीजें लोगों की जुबान पर बैठी रहती हैं। फिल्म को रिलीज हुए 6 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का क्रेज आज भी फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है। पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही पर्दे पर नजर आएगा। लेकिन इसकी कहानी क्या होगी, क्या क्लाइमेक्स होगा, ये जनता ने खुद ही बुनकर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैला दिया।

लोगों ने तो ये तक अनुमान लगा लिया कि ‘पुष्पा: द रूल’ में रश्मिका मंदाना के किरदार की मौत हो जाएगी। जब ये बात फिल्म के प्रोड्यूसर के कानों में पहुंचीं, तो उन्होंने रिएक्ट किया और सच्चाई बताई।

‘पुष्पा: द राइज’ के प्रोड्यूसर वाई रवी शंकर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘ये सारी रिपोर्ट्स बेकार हैं। सब बकवास है। अभी तक हमने फिल्म की कहानी को अच्छे से नहीं सुना इसलिए ऐसा कुछ भी नहीं है। यह सब अटकलें हैं। इस वक्त आप कुछ भी फिल्म के बारे में लिखते हैं, जब किसी को इसके बारे में कुछ पता ही नहीं है। और वह इस पर भरोसा कर लेते हैं। यह अन्य वेबसाइट्स और टीवी चैनलों द्वारा भी चलाया जा रहा है, लेकिन यह झूठी खबर है। ‘

‘पुष्पा-2’ की शूटिंग होगी शूरू

जब प्रोड्यूसर से पूछा गया कि क्या रश्मिका मंदाना का कैरेक्टर ‘पुष्पा-पार्ट 2’ में जिंदा रहेगा? तो उन्होंने कहा- हां, जरूर। प्रोड्यूसर ने आगे बताया कि ‘दूसरे पार्ट की शूटिंग अगस्त 2022 में शुरू हो जाएगी। अब यह उसके पहले हफ्ते में हो या फिर उसके बाद, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। अभी तो बस फिल्ममेकर्स तैयारी कर रहे हैं।’

पुष्पा-2’ में क्या कुछ होगा खास

बता दें कि अल्लू अर्जुन भी दूसरी पार्ट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वह इसमें चंदन की लड़कियों के स्मगलर हैं। उनकी फिल्म के खत्म होते-होते रश्मिका मंदाना से शादी हो जाती है। अब दूसरे पार्ट में उनकी और फहाद फासिल की जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी। इसके अलावा रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस से भरी उनकी मैरिड लाइफ भी देखने को मिलेगी। खैर फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई डेट नहीं बताई गई है। अब सिर्फ इंतजार करना है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.